Apostle Talk: Future News Now!

Leadership, prophetic, & apostolic teaching. Written and podcast.

HINDI

राजकुमार HANDLEY दैनिक संदेश
WWW.UOFE.ORG
राजकुमार Handley के साथ

prince-handley_dup_300x300_jpeg11

राजकुमार Handley

“जीत को कैसे प्राप्त करें”

यह संदेश हिन्दी भाषा में है.
This message is in the Hindi language.
Email it to your Hindi reading friends.

_________________________________________________________________


“जीत को कैसे प्राप्त करें”

जीतने के लिए नहीं है खोने के लिए. नुकसान जीत नहीं है. ओलंपिक खेल, लक्ष्य है जीतने के लिए. यह जीवन के खेल में वही है.

यदि आप जीवन में हारे, तुम बड़े अर्थदंड भुगतना होगा. अच्छी खबर यह है: आप जीत में रह सकता है. आप जीत सकते हैं हर दिन हमेशा के लिए.

शैतान चोरी करने आए मारने के लिए और तबाह करने के लिए: शैतान तुम्हें खोने चाहता है. यीशु मसीह के प्रचुर मात्रा में जीवन देती है. यीशु ने तुम्हें जीत चाहता है!

जो मर गया हर धार्मिक नेता अब भी मर चुका है! Confucius, मोहम्मद, बुद्ध, Khrishna: नहीं उनमें से एक को वापस जीवन के लिए आया था. यीशु मसीह किया! वह मरे हुओं में से उठाया गया था. यीशु ने एक धार्मिक नेता नहीं था. यीशु ने तुम्हें जीवन देने के लिए आया था ताकि आप जीत सकते हैं.

एडम धरती पर पहला आदमी था. एडम भगवान नहीं मानी, बल्कि शैतान की बात सुनी. इसका परिणाम पाप और मृत्यु था. एडम पाप और दुनिया को मौत लाया. भगवान जीवन का स्रोत है. आदमी को अब भगवान से अलग हो गया था.

भगवान तुम्हें प्यार करता है. परमेश्वर के पुत्र यीशु मसीह धरती पर मनुष्य के पापों के लिए उसका खून के साथ भुगतान करने के लिए पहुंचा, जीवन का स्रोत को बहाल करने के लिए. पाप तुम्हें खोना का कारण बनता है. भगवान को बहाल करने और चंगा यीशु को भेजा. यीशु ने स्वेच्छा से पीटा गया और एक को पार करने nailed को दुनिया के पापों के लिए सर्वोच्च बलिदान के रूप में.

मसीह मनुष्य के पापों के लिए भुगतान करने के लिए क्रूस पर मृत्यु हो गई. उसका खून की कीमत का भुगतान किया. उसका खून पवित्र थी. वह शुद्ध था भगवान और पवित्र आदमी. एक कुंवारी की जन्मे एक चमत्कार के माध्यम से पवित्र आत्मा के द्वारा वहाँ यीशु मसीह के खून में कोई पाप नहीं था. यीशु ने परमेश्वर की ओर से आया था.

मसीह के खून पाप भुगतान के लिए पर्याप्त है. यीशु मसीह परमेश्वर है. यीशु में विश्वास करो. अब तुम्हें खोने के लिए नहीं है. अब आप जीत सकते हैं हर दिन हमेशा के लिए.

अपने पापों से दूर मुड़ें. पाप तुम्हें खोना का कारण बनता है. मसीह के लिए मुड़ें जीतने के लिए. मसीह पूछो आप को बचाने के लिए. तुम्हारे जीवन में उससे पूछो. यीशु मसीह के नाम पर और बुलाओ तुम्हें बचाया जाएगा.

प्रार्थना इस प्रार्थना —

प्रभु यीशु, मैं जीतना चाहता हूँ. मैं तुम जीवित हैं और पता है कि आपके रक्त मेरे पापों के लिए भुगतान कर दिया है. मुझे बचाओ! मेरे पापों को क्षमा कर दीजिए. मैं उनसे दूर बारी. गाइड ने मुझे इस जीवन में और स्वर्ग के लिए मुझे ले जब मैं मर जाते हैं.

__________________________________________________________________________________


No comments yet.

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s